पुलिस हिरासत में युवक की मौत- पति पत्नी के झगड़े के बाद थाने लेकर आई थी पुलिस

गाजियाबाद। थाना विजय नगर क्षेत्र में बीती शाम बुधवार को पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत हो गई। पति पत्नी के झगड़े के बाद पुलिस सूचना मिलने पर युवक को थाने लाई थी। जहां युवक ने स्वयं को फंदा लगा लिया। इसका पता जैसे ही पुलिस को लगा तो वह उसे अचेत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत के बाद जहां पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहा है, वहीं पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति है।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि विजय नगर क्षेत्र में रहने वाले शमशेद का पत्नी से शराब पीने के बाद झगड़ा हो गया। जिसकी सूचना महिला ने पुलिस को दी थी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और पत्नी से झगड़ा करने वाले युवक को थाने ले आई थी। उन्होंने बताया कि थाने में युवक ने स्वयं को फंदा लगा लिया। जिससे वह अचेत हो गया। इसका पता पुलिस को चला तो वह बेहोशी की हालत में युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि युवक नशे की हालत में था। उधर इस बात का पता मृतक के परिजनों को चला तो उनमें कोहराम मच गया। वह रोते बिलखते थाने पहुंचे। यह भी चर्चा है कि पुलिस ने उसके साथ ज्यादा मारपीट की थी। जिसकी वजह से उसकी हालत बिगड़ गई और वह मौत का शिकार हो गया। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन पुलिस हिरासत में हुई मौत का मामला गंभीर है।

क्या कहते हैं पुलिस कप्तान-

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी का कहना है कि पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत का मामला गंभीर है। जांच पड़ताल के बाद अगर किसी पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version