दफ्तर के बाद अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र – अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

इससे पहले बीएमसी ने आनन-फानन में कंगना के पाली हिल में बने दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोज़र चलाया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के दरमियान जारी विवाद के बीच अब बीएमसी ने कंगना को एक और झटका देने की तैयारी कर ली है। सूत्रों के मुताबिक बीएमसी ने अभिनेत्री के खार वाले घर में कथित अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है।

इससे पहले बीएमसी ने आनन-फानन में कंगना के पाली हिल में बने दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोज़र चलाया था। अब बीएमसी ने कंगना के घर को निशाने पर लिया है और वहां अवैध निर्माण होने को लेकर अभिनेत्री को नोटिस जारी कर दिया है।

आपको बता दें कि कंगना के घर में हुए कथित अवैध निर्माण का मामला फिलहाल कोर्ट में है। इस केस में 25 सितंबर को सुनवाई होनी है। सूत्रों के मुताबिक बीएमसी ने कहा है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से ज्यादा बीएमसी के नियमों का उल्लंघन कर अवैध निर्माण किया गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में बीएमसी ने विवादों के बीच ढिंढोसी सिटी सिविल कोर्ट से अपील कर कंगना के घर में हुए अवैध निर्माण को तोड़ने की इजाज़त मांगी थी। कंगना का घर मुंबई के खार इलाके में DB ब्रिज इमारत की पांचवीं मंजिल पर है।

बीएमसी के आरोपों के मुताबिक कंगना के फ्लैट में आठ बदलाव किए गए हैं, जो नियमों के विरुद्ध हैं। आठ बदलाव हैं- फ्लैट में प्लांटेशन, छज्जा, बालकनी, टॉयलेट में बदलाव, स्टेयरकेस, किचन।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version