मेरठ,बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के बेटे को मारी गोली – लाखों की लूट को दिया अंजाम

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हथियार बंद चार बदमाशों ने एक ज्वेलर्स की दुकान पर धावा बोलकर 10 लाख रुपये नगद और लगभग 5 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए। लूट की वारदात को अंजाम देखर भाग रहे बदमाशों का जब ज्वेलर्स के बेटे ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

लूट की वारदात-
मेरठ के जागृति विहार में हथियारबंद बदमाशों ने करीब आधे घंटे तक लूट की वारदात को अंजाम दिया, लेकिन इस दौरान न तो कोई पुलिसकर्मी नजर आया न ही कोई अन्य दुकानदार। जब बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे उसी समय ज्वेलर्स का बेटा अमन आ गया। उसने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

विरोध करने पर मारी गोली-
घायल अमन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चश्मदीदों के मुताबिक चार हथियार लहराते बदमाश आए और लूट की वारदात को अंजाम देकर जा रहे थे, तभी ज्वेलर्स का बेटा आ गया। उसने बदमाशो का विरोध किया तो उसे गोली मार दी। लोगों ने ये भी बताया कि ”बेटे ने कह दिया था कि हम पहचान गए हैं तुम लोग कौन हो”।

10 लाख रुपये कैश और 5 किलो चांदी लूट ली-
मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर -2 में सौरभ जैन का भागमल ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। पीड़ित व्यापारी सौरभ जैन ने बताया कि जैसे ही नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में प्रवेश किया और हथियार निकाले वैसे ही पीड़ित व्यापारी ने बदमाशों के आगे सरेंडर करते हुए कुछ भी ले जाने की बात कही और तिजोरी खोल दी। इस दौरान बदमाशों ने 10 लाख रुपये कैश और 5 किलो चांदी निकाल ली। बदमाश जाने लगे लेकिन इस दौरान व्यापारी का बेटा अमन जैन मौके पर पहुंच गया और बदमाशों को पहचानने की बात कही। इसके बाद बदमाशों ने अमन को गोली मार दी।

जांच में लुटी पुलिस-
लूट और हत्या की इस वारदात के बाद एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने कहा कि तमाम पहलुओं पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version