राम मन्दिर को लेकर लोगों में उत्साह, गुलमोहर एन्क्लेव में होगा हवन व प्रसाद वितरण

गाजियाबाद। गांव हो या शहर, सोशल मीडिया हो चौपाल, राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं करीब पांच सौ साल बाद अयोध्या में बन रहे रामलला के मन्दिर को लेकर गुलमोहर एन्क्लेव में भी भारी उत्साह का माहौल है। शिव बालाजी न्यास ट्रस्ट के संस्थापक मनवीर चौधरी ने बताया कि इस अवसर पर बुधवार की सुबह 11 बजे गुलमोहर एन्क्लेव स्थित श्री बालाजी धाम मन्दिर में हवन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पांच-पांच लोग आहुति देंगे। दोपहर करीब 12 बजे खीर-पूरी का प्रसाद वितरण भी किया जाएगा।

मनवीर चौधरी ने एन्क्लेव निवासियों से अपने घरों में घी के दिए जलाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि करीब 5 सौ साल से मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण लटका हुआ था जो अब सम्पन्न होने जा रहा है। विदेशी आक्रांताओं ने राम मंदिर को ध्वस्त कर हिन्दू आस्था को चोट पहुंचाई थी। उसके बाद आज तक राम मन्दिर के विरोध में पैरवी कर रहे लोगों द्वारा भी आस्था के प्रतीक के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था। लेकिन अब रामलला तिरपाल से निकलकर अपने स्थान पर विराजित होंगे जो प्रत्येक धर्मप्रेमी के किये गौरव की बात है।

RWA मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने बताया कि 5 अगस्त को पूरा गुलमोहर दीवाली की तरह जगमगायेगा। राम मंदिर का शिलान्यास हम सभी के जीवन की सबसे प्रमुख घटना होगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version