जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर रियाज नायकु ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सेना के बीच चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सेना ने हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को ढेर कर दिया है। हालांकि, इस मामले में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

पुलवामा जिले में एनकाउंटर के बीच कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि एहतियाती कदम के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बेगपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। उन्होंने बताया, ‘पुलिस ने एक सटीक सूचना के आधार पर गत रात बेगपुरा में एक अभियान शुरू किया। वरिष्ठ अधिकारी कल रात से ही इसकी निगरानी कर रहे हैं।’

इससे पहले पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया था और उसके पास से हथियार एवं गोला बारुद बरामद किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात को दक्षिण कश्मीर के इस जिले में त्राल इलाके के सतुरा गांव में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने सतुरा क्रॉसिंग पर आतंकवादी को उस समय पकड़ा जब उसकी गतिविधियां संदिग्ध पाई गईं। अधिकारियों ने बताया कि उससे पूछताछ करने पर सुरक्षाबलों ने एक एके-56 राइफल, पांच एके मैगजीन, 150 एके गोलियां, तीन चीनी हथगोले तथा दो मोबाइल फोन बरामद किए।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version