डीएम के बाद अब नोएडा के सीएमओ का हुआ तबादला, डॉ. एपी चतुर्वेदी ने संभाला चार्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने नोएडा के सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव को उनके पद से हटा दिया है। उनकी जगह पर प्रदेश के राज्य प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. एपी चतुर्वेदी को नोएडा जिले का नया सीएमओ बनाया गया है। डॉ. भार्गव को नोएडा के लिए नामित अधिकारी नरेंद्र भूषण के साथ सम्बद्ध किया गया है।

ग्रेटर नॉएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण कोरोना वायरस को लेकर की गई व्यवस्थाओं की देखरेख के लिए शासन की ओर से अधिकारी नियुक्त किये गए हैं। 30 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तिओं पर नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होनें इसे जिला व स्वास्थ्य प्रशासन की लापरवाही माना था। इसी के बाद पहले नोएडा के डीएम को हटा दिया गया था। अब सीएमओ को हटा दिया गया है।

इसी तरह मुरादाबाद, सहारनपुर, वाराणसी, कानपुर, झांसी, मेरठ, मिर्ज़ापुर, बस्ती, देवीपाटन, अयोध्या, गोरखपुर, लखनऊ, आगरा, आजमगढ़, अलीगढ, प्रयागराज, बरेली व चित्रकूट मंडलों के तहत आने वाले जिलों के प्रभारी डॉक्टर भी नियुक्त किए गए हैं। शासन ने संयुक्त निदेशक स्तर के डॉकटरों को जिले का प्रभारी बनाया है। यह प्रभारी डॉक्टर कोरोना वायरस को लेकर की गयी व्यवस्थाओं की निगरानी करेंगे।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version