राजस्थान – कोरोना संक्रमित व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत

राजस्थान में कोरोना के संक्रमित एक मरीज की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह शख्स इटली से राजस्थान आया था और कोरोना संक्रमित था। कोरोना से मौत की बात करें तो अब तक दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में एक-एक मौत का मामला सामने आ चुका है। वहीं झुंझुनू के चिकित्सा विभाग के दल ने दुबई से आए दो नागरिकों को गुरुवार को जबरन आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया।

सूत्रों ने बताया कि खेतड़ी उपखंड के डाडा फतेहपुरा निवासी श्रवण कुमार एवं अशोककुमार आठ मार्च को दुबई से अपने गांव आए थे, लेकिन वह पास पड़ौस में घूम रहे थे। अशोक नारनौल जा कर आ गया। ऐसे में चिकित्सा विभाग के दल ने उन्हें घर में रहने के दिशा निदेर्श दिए तो उन्होंने घर में रहने से साफ मना कर दिया। इस पर खेतड़ी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरीश यादव ने पुलिस की मदद से उसे जबरन सिंघानिया यूनिवर्सिटी में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया।

देश में कोरोना वायरस के 195 मामलों की पुष्टि

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 195 हो गयी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार सुबह बताया कि देश में कोरोना के 195 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 163 मरीज भारतीय हैं जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। इसके कारण देश भर में पांच लोगों की मौत हो गयी है और 20 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version