बीजेपी को मिल रहे पब्लिक के समर्थन ने विरोधियों की नींद उड़ाई

तमिलनाडु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सलेम में आयोजित एक सार्वजनिक सभा में मंगलवार को स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा को मिल रहा जनसमर्थन पूरा देश देख रहा है। बीजेपी और मोदी को ये जो जनसमर्थन मिल रहा है, इसने विरोधियों की नींद उड़ा दी है। अब तमिलनाडु ये तय कर चुका है कि 19 अप्रैल को एक-एक वोट बीजेपी को जाएगा।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन वाले लोग बार-बार, जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करते हैं। हिंदू धर्म के खिलाफ इनका हर बयान बहुत सोचा समझा हुआ होता है। आप देखिए और किसी धर्म का अपमान कांग्रेस का गठबंधन नहीं करता, किसी और धर्म के खिलाफ इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकलता, लेकिन हिंदू धर्म को गाली देने में ये एक सेकंड नहीं लगाते।

सलेम को याद करके भावुक हुए
वहीं प्रधानमंत्री भाजपा के तत्कालीन राज्य महासचिव ’ऑडिटर’ वी रमेश को याद करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि आज मैं सलेम में हूं, मुझे ऑडिटर रमेश की याद आ रही है। आज सलेम का मेरा वो रमेश नहीं है। रमेश ने पार्टी के लिए दिन-रात काम किया। वह हमारी पार्टी के एक समर्पित नेता थे। वह एक महान वक्ता और बहुत मेहनती थे। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार भाजपा 400 पर है क्योंकि लोगों को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है।

Exit mobile version