आईपी अफसर अंकित शर्मा की हत्या में सलमान के बाद 5 और हुए गिरफ्तार

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में पिछले महीने हुई साम्प्रदायिक हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने 5 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान फिरोज, जावेद, गुलफाम, शोएब और अनस के रूप में हुई है। गुरुवार को एक आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह पुलिस रिमांड में है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में गुरुवार को एक आरोपी सलमान उर्फ नन्हे को गिरफ्तार किया था। अंकित शर्मा के लापता होने के एक दिन बाद 27 फरवरी को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांदबाग में उनके घर के नजदीक एक नाले से मिला था। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के मामले की क्राइम ब्रांच ने बुधवार को इरशाद, आबिद और शाहदाब को गिरफ्तार किया था। ये सभी मुस्तफाबाद के रहने वाले हैं। गिरफ्तार किए गए ये तीनों लोग 24 फरवरी को IB ऑफिसर अंकित शर्मा हत्याकांड के दौरान ‘आप’ के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के साथ थे और उनके बहुत करीबी बताए जाते हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version