गाज़ियाबाद नगर निगम की बोर्ड मीटिंग में गूंजा सिल्वर स्पून होटल द्वारा कब्जाई जमीन का मुद्दा

आज हुई गाज़ियाबाद नगर निगम की बोर्ड मीटिंग में शहर में अधूरे पड़े विकास कार्यो पर चर्चा हुई । वहीं बैठक में मामला तब गर्म हो गया जब वार्ड 40 के पार्षद हिमांशु चौधरी और वार्ड 36 के पार्षद अरविंद चौधरी ने वसुंधरा के सिल्वर स्पून होटल द्वारा कब्जाई हुई जमीन का मुद्दा उठाया ।

दोनों पार्षदों ने कहा कि निगम को अनेक पत्र देने के बाद भी उस जमीन की लीज को निरस्त क्यों नहीं किया गया । मामला पार्षद अरविंद चौधरी के वार्ड 36 का है, जहां वसुंधरा सेक्टर 18 में सिल्वर स्पून नामक होटल के सामने 5160 sqft. जमीन को होटल द्वारा रखरखाव के नाम पर लीज पर लिया गया । लेकिन होटल मालिक द्वारा उस जमीन पर पार्किंग और बारात ठहराने का कार्य किया जा रहा है।

पार्षद ने कहा कि इस मामले में हमने कई बार निगम को पत्र लिखकर अवगत कराया लेकिन मामले आज भी वही फसा हुआ है । उस जमीन पर हुए अवैध कब्जे से स्थानीय निवासियों को भी काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है, जब भी निवासी उस पार्क में घूमने या बच्चे खेलने जाते है तो होटल मालिक अपने सुरक्षा कर्मी को भेज कर निवासियों को वहां से भगा देता है ।

पार्षद अरविंद चौधरी ने प्रस्ताव दिया है उस जमीन की लीज़ को निरस्त करके वहां एक समुदायिक केंद्र बनाया जाए ताकि स्थानीय निवासी वहां अपने पारिवारिक कार्यक्रम कर सके ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version