गाज़ियाबाद – छात्रा पड़ी मोबाइल छीनने वालों पर भारी, पकड़कर की चप्पलों से पिटाई

गाज़ियाबाद के लगभग हर थाना क्षेत्र में लुटेरे खुलेआम लूट-स्नेचिंग की वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती देते रहते हैं। सोमवार को सिहनीगेट थाना क्षेत्र में तहसील के पास एक ऐसी ही घटना में बाइक सवार बदमाशों ने पैदल जा रही छात्रा का मोबाइल लूट लिया।

बहादुर छात्रा ने असहाय होकर शोर मचाने की बजाय हिम्मत दिखाई और बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों व राहगीरों की मदद से छात्रा ने बाइक पर पीछे बैठे बदमाश को दबोच लिया और लात-घूंसों व चप्पलों से उसकी धुनाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बाइक लेकर फरार हुए बदमाश की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बुलंदशहर निवासी पिंकी गाजियाबाद के कोट गांव में किराए के मकान में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रही है। सोमवार दोपहर को वह सहेली के साथ तहसील के सामने से पैदल निकल रही थी। छात्रा मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और छात्रा केहाथ से मोबाइल लूटकर भाग निकले। घटना के बाद छात्रा ने शोर मचाकर बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। करीब सौ मीटर दौड़ते हुए छात्रा बदमाशों के पीछे भागी।

छात्रा भागते हुए बदमाश को पकड़ने की बात कह रही थी। उसकी आवाज सुनकर राहगीरों ने भी पीछा शुरू कर दिया। खुद को घिरा देख बदमाश हड़बड़ा गए। इसी बीच छात्रा ने लोगों की मदद से बाइक पर पीठे बैठे बदमाश को दबोच लिया। उसे दबोचते ही छात्रा तैश में आ गई और बुरी तरह उस पर टूट पड़ी। इसके बाद लोगों ने भी उस पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया।
छात्रा ने लुटेरे को सबक सिखाते हुए उसकी चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। थोड़ी ही देर बाद छात्रा की बहादुरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले आई। पुलिस ने पूछताछ कर बाइक लेकर फरार हुए बदमाश के बारे में जानकारी जुटाई।

एसएचओ सिहानी गेट गजेंद्र पाल सिंह का कहना है कि आरोपी की पहचान गौतमबुद्धनगर के जारचा निवासी रोहित राणा के रूप में हुई है। छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version