गाज़ियाबाद – शाम ढलते ही मयखाना बन जाती है विजयनगर की ये चौकी, खबर फैलने से मचा हड़कंप

कथित रूप से ठेके और ट्रान्सफर-पोस्टिंग के खेल में शामिल होने के कारण एसएसपी गाज़ियाबाद सुधीर कुमार सिंह के ट्रांसफर आदेश जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फेसबुक अकाउंट की चैट वायरल होने से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था कि एक और वीडियो ने खलबली मचा दी।

इस वीडियो में पुलिसकर्मी चौकी के अंदर शराब के पैग लगाते और मांस बनाने की बात करते नजर आ रहे हैं। एसपी सिटी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वायरल वीडियो विजयनगर थाने की सेक्टर-9 चौकी का बताया जा रहा है। एक व्यक्ति चोरी-छिपे वीडियो बनाता हुआ चौकी के कमरे में घुसा। वीडियो में चौकी के अंदर पुलिसकर्मी पैग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ वर्दी धारी पुलिसकर्मी दिख रहे हैं तो कुछ सादा कपड़ों में हैं। एक पैग अलमारीनुमा चीज पर रखा दिखाई दे रहा है और पुलिसकर्मी आपस में बातचीत कर रहे हैं। इसी दौरान वर्दीधारी पुलिसकर्मी टेबल से पैग उठाकर पीना शुरू कर देता है।

वीडियो में दिख रहा है कि चौकी के बगल वाले कमरे में कुकर पर कुछ पक रहा है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कुकर में मांस बनाने को लेकर गाली-गलौज भी कर रहा है। हालांकि, पुलिसकर्मी कह रहे हैं कि मशरूम पक रहा है। इस बात कर काफी देर तक बहसबाजी होती है। 2 मिनट 28 सेकेंड की इस वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि पुलिस चौकी पूरी तरह मयखाने में तब्दील है और ऐसा वहां होता रहता है।

एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र का कहना है कि सोशल मीडिया से एक वीडियो प्राप्त हुई है। उक्त वीडियो सेक्टर-9 पुलिस चौकी की बताई जा रही है। मामले की जांच कराई जा रही है। इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।
व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version