गाज़ियाबाद पुलिस पर फिर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, पीआरवी पर तैनात सिपाहियों ने फेरीवाले से झपटी जैकेट

गाज़ियाबाद पुलिस पर भ्रष्टाचार का एक नया आरोप लगा है। इस बार पीआरवी में सवार पुलिसकर्मियों द्वारा एक फेरीवाले को धमकाकर तीन जैकेट हड़पने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार सुबह की है। मामले की सूचना मिलने पर पीआरवी के नोडल अधिकारी और एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार पीआरवी अर्थला चौके के पास खड़ी थी।

पीड़ित मुर्शिद ने बताया कि वह हिंडन विहार में रहता है। बुधवार सुबह वह फेरी लगाने के लिए माल लेकर बाइक पर आ रहा था। अर्थला चौक पर पीआरवी (2165) पर बैठे पुलिसकर्मियों ने रोककर उससे पक्के बिल की मांग की। उसने पुलिस को बताया कि वह फेरी लगाता है, इसलिए पक्का बिल लेकर नहीं चलता। इतने पर पुलिसकर्मी भड़क गए और सीधे तीन जैकेट लाकर गाड़ी में रखने को कहा। जब उसने कहा कि वह गरीब है, इससे उसका काफी नुकसान हो जाएगा तो पुलिसकर्मी उसे धमकाने लगे।

मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का फोटो क्लिक करने के साथ ही विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने खुद मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पीड़ित से उन्होंने फोन पर बात की है और बयान दर्ज कराने के लिए ऑफिस बुलाया है। साथ ही आरोपित पुलिसकर्मियों को भी अपना पक्ष रखने के लिए तलब किया है। यदि पुलिसकर्मी इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version