लोनी – रिश्तों पर भारी पड़ा जमीन का लालच, 40 गज जमीन के लिए किया मौसी का कत्ल

आसमान छूती जमीन की कीमतों ने गाज़ियाबाद में एक बार फिर रिश्ते कलंकित करा दिए। एक युवक ने जमीन के छोटे से टुकड़े के चलते है अपनी सगी मौसी का कत्ल कर दिया। मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है जहां 5 दिसम्बर को इंद्रा वर्मा नाम की एक महिला को गोली मारी गई थी । महिला ने तीन दिन बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने अपनी जांच में अरविंद वर्मा नाम के एक युवक को संदेह के घेरे में लिया था। अरविंद मृतका इंद्रा वर्मा की बहन का लड़का है। अरविंद वर्मा अपने दोस्त के हाथों अपनी मौसी को गोली मरवा दी थी। पुलिस के मुताबिक इंदिरा वर्मा लोनी इलाके में 40 गज का प्लॉट जिस पर अरविंद ने मकान बना लिया था मकान को बेचना चाहती थी।

दरअसल यह प्लॉट इंदिरा का था लेकिन मकान इस पर अरविंद ने बनाया था। लेकिन अरविंद यह चाहता नहीं था। अरविंद का कहना है कि अगर वह यह इस हत्याकांड को अंजाम नहीं देता तो बेघर हो जाता। अरविंद को अपनी मौसी के कत्ल पर कोई पश्चाताप नहीं हालांकि उसके दो बच्चे को लेकर वह परेशान जरूर है।

हत्यारोपी अरविंद वर्मा ने बताया कि अरविंद अपने दोस्त को हत्या का जिम्मा सौंपा था। हत्या को अंजाम देने वाले हरीश से इंदिरा वर्मा ने नौकरी डलवाने के नाम पर पैसे लिए थे लेकिन वह पैसे नहीं लौटा रही थी। जिसके चलते हरीश भी अरविंद के साथ इस काम में हो गया।

अरविंद प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट इसके अलावा एक और आरोपी कुणाल एक फ़ूड एप में डिलीवरी बॉय है। वही रोहित मोबाइल कंपनी में सेल्समेन है। अरविंद ने अपनी मौसी की हत्या का काम हरीश को सौंपा था। हरीश ने अपने दोस्त रोहित के साथ इस हत्याकांड को अंजाम दिया था ।पुलिस ने हत्या में शामिल चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी देहात नवीन जादौन ने बताया कि पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। दरअसल मृतका के परिजनों ने मृतिका के पति और एक अन्य शख्स पर आरोप लगाया था। लेकिन पुलिस ने खुलासा करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक इनका यह पहला क्राइम है जिसे उन्होंने बेहद प्रोफेशनल तरीके से इस को अंजाम दिया था । यह लोग आपस में वॉइस कॉल भी नहीं करते थे बल्कि व्हाट्सएप कॉल पर बात करते थे क्योंकि इनको पता था कि व्हाट्सएप कॉल ट्रेस नहीं हो पाती है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version