हत्या के प्रयास में वांछित दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु जनपद में चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत मसूरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस ने दो अभियुक्तों को अम्बेडकर कॉलोनी ओमराज फार्म हाउस की पार्किंग के पास से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस को शुक्रवार रात यह सूचना मिली कि अम्बेडकर कॉलोनी ओमराज फार्म हाउस की पार्किंग में दो अभियुक्त खड़े हैं जो गौरव कि हत्या करने वाले हैं । उसने बताया कि 2 नवम्बर 2019 को गौरव कुमार पुत्र स्व अजित कुमार जो कि इन्द्र्गढ़ी थाना मसूरी का रहने वाला है, उसने अपने उपर हुए इदारतन हत्या के हमले के मामले में मसूरी थाने में देवराज, मनीष व एक अन्य अभियुक्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया था। उक्त मामले में तीनों वांछित अपराधी अवैध असहलों के साथ वादी गौरव कुमार की हत्या के फ़िराक में खड़े हैं।

जिसके बाद पुलिस मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची और बदमाशों को घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों अभियुक्तों मनोज और देवराज को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया ।

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने दो पिस्तौल, 10 जिन्दा कारतूस व दो खोका कारतूस बरामद कर लिए हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि आज गौरव कुमार यहाँ आने वाला था, और वे उसकी हत्या के फ़िराक में थे। यह पिस्तौल उनके साथी नींदे ने लाकर दिया है जिसके लिए उसने दोनों से 20-20 हजार रूपये लिए हैं । पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है व फरार अभियुक्त की खोजबीन जारी है ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version