कमलेश तिवारी हत्याकांड में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा : सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या प्रदेश में दहशत और भय का माहौल फैलाने के लिए की गई। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी को निर्देशित कर दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करूंगा। सीएम योगी ने आश्वासन दिया है कि हत्याकांड से दहशत का माहौल फैलाने की कोशिश करने वालों को कुचल दिया जाएगा।

सीएम योगी ने कहा कि मामले में लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि यूपी से दो लोगों और गुजरात से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हत्याकांड से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को मामले में उचित कार्वारवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि दहशत का माहौल फैलाने के लिए शरारत की गई है। ऐसे शरारती तत्व, जो माहौल खराब करने का मंसूबे रखते हैं ऐसे मंसूबों को कुचल दिया जाएगा।

सीएम योगी ने कहा कि, “इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं। शनिवार शाम को मैं इस मामले की फिर से समीक्षा करूंगा। भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके  मंसूबों को कुचलकर रख देंगे। इस प्रकार की किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा। जो भी इस घटना में शामिल होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। ”

वहीं, कमलेश तिवारी के परिजन आखिरकार अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए। प्रशासन द्वारा परिजनों की 9 मांगों के माने जाने के बाद कमलेश तिवारी के परिजन मृतक के अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए। वहीं, सीएम योगी महाराष्ट्र से लौटने के बाद सीतापुर जाएंगे और कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

लखनऊ मंडल के कमिश्नर मुकेश मेश्राम और डीएम सीतापुर अखिलेश तिवारी ने तिवारी के परिवार को लिखित आश्वासन दिया है। फिलहाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी मुम्बई में हैं।

बिजनौर के दो मौलानाओं पर 302 का मुकदमा दर्ज
कमलेश तिवारी हत्या मामले में पुलिस ने बिजनौर के दो मौलानाओं मोहम्मद मुफ़्ती नसीम काज़मी और इमाम मौलाना अनवारुल हक के खिलाफ 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों ने कमलेश का सिर कलम करने पर 1.5 करोड़ का ईनाम रखने का आरोप है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version