24 घंटे में ऐसे सुलझा PM मोदी की भतीजी से स्नैचिंग का केस

नई दिल्ली। दिल्ली में लूट और झपटमारी की वारदातों का बढ़ता आंकड़ा इस बात की तस्दीक करता है कि दिल्ली अब स्नैचिंग कैपिटल बन चुकी है। इस साल 30 सितंबर तक झपटमारी की 4762 वारदातें दिल्ली पुलिस के रिकॉर्ड में दर्ज हैं लेकिन हाल ही में झपटमारी की एक ऐसी वारदात सामने आई जिसको सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस की नींद उड़ गई।

आखिरकार 700 पुलिसकर्मी और 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही महज 24 घंटे में दिल्ली पुलिस ने झपटमारी की वारदात को सुलझाने में सफलता हासिल की और 2 स्नैचरों को गिरफ्तार किया। स्नैचिंग की ये वारदात किसी और के साथ नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ हुई थी। इसलिए इस केस को फौरन सुलझाना दिल्ली पुलिस के लिए जरूरी था।

बता दें कि शनिवार को सुबह पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स बदमाशों ने छीन लिया था। उस पर्स में करीब 56 हजार रुपये और अहम कागज़ात थे। महज 24 घंटे के अंदर 700 पुलिसवालों ने 200 सीसीटीवी चेक करने के बाद 2 आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।तफ्तीश में जुटी पुलिस सोनीपत पहुंची और वारदात का खुलासा किया। साथ ही बदमाशों के पास से लूटा गया सारा सामान भी बरामद कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपियों में एक 21 साल का रोहित है, जो सदर बाजार का रहने वाला है। वारदात को अंजाम देने के बाद वो सोनीपत जाकर अपने रिश्तेदार के यहां छुप गया था। उसने स्नैचिंग में इस्तेमाल स्कूटी सुल्तानपुरी में अपनी मौसी के यहां छुपा दी थी। दूसरा आरोपी बादल है, जिसको सुल्तानपुरी से पकड़ा गया है।

मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ हुई स्नैचिंग की वारदात तो पुलिस ने सुलझा ली लेकिन जिस तरह से 700 पुलिसकर्मी लगाकर महज 24 घंटे में केस को सुलझाया गया जनता ने सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस से सवाल करना शुरू कर दिया कि उनके साथ हए स्नैचिंग का केस कब सुलझेगा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version