लोनी के बीजेपी विधायक ने बिग बॉस सीजन 13 को बंद करने के लिए लिखा पत्र

गाज़ियाबाद। निजी टेलीविजन शो बिग बॉस-13 के खिलाफ  यूपी, हरियाणा, राजस्थान समेत कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है। बिग बॉस के प्रस्तोता सलमान खान का पुतला फूंकने से लेकर भारी विरोध के बाद अब यह मामला राजनीतिक रंग भी लेता जा रहा है।

ताजा मामले में दिल्ली से सटी लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को खत लिखकर टेलीविजन शो बिग बॉस पर रोक लगान की मांग की है। लोनी से विधायक ने लिखे खत में बिग बॉस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की गुजारिश की है। उन्होंने खत  में लिखा है- ‘बिग बॉस अश्लीललता परोसने के साथ देश में स्थापित सामाजिक आदर्शों का नुकसान पहुंचा रहा है।’

यहां पर बता दें कि खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बिग बॉस बंद करने को लेकर मांग तेजी होती जा रही है। दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में पिछले कई दिनों से लगातार हिंदू संगठन विरोध-प्रदर्शन कर इस शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं।

पिछले दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भी हिंदू संगठनों ने सलमान खान और उनके शो बिग बॉस का विरोध करते हुए जुलूस निकालते हुए सलमान का पुतला तक फूंका था। हिंदू संगठनों का कहना है कि टेलीविजन सीरियल बिग बॉस के जरिये अश्लीलता परोसी जा रही है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शो बंद करने की केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से की है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version