बहु के साथ ससुर करता था जबरदस्ती, विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक

नई दिल्ली। देश में तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फरीदाबाद की रहने वाली महिला की शादी 2 साल पहले मेवात में हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है जो आमतौर पर काम से बाहर रहता है।पीड़िता का आरोप है कि पति की गैरमौजूदगी में उसका ससुर उसके साथ जबरदस्ती करता है। इसकी शिकायत जब उसने अपनी सास से की तो उसकी पिटाई की गई।

इसके बाद पीड़िता अपने मायके लौट आई। जिसके कुछ दिनों बाद उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दोबारा ऐसी घटना न दोहराने की बात कही। जिस पर पीड़िता के पिता और भाई उसे वापस ससुराल छोड़ आए। पीड़िता का आरोप है पिता और भाई के ससुराल से जाने के कुछ ही देर बाद महिला का पति भी वहां से चला गया और ससुर ने फिर जबरदस्ती की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। अब पीड़िता पति समेत सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है।

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, छेड़छाड़ और तीन तलाक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version