होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 12 युवक-युवतियों को रंगे हाथों पकड़ा

एमपी। रायसेन जिले में स्थित पर्यटन नगरी सांची में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक दर्जन युवक युवतियों को रंगे हाथों पकड़ा है। घटना सांची के होटल जैनश्री और टूरिस्ट् लाज की है, यहां पुलिस को सूचना मिली कि बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है जिसमें युवक और युवतियां शामिल हैं। इसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर छापा मारा।

सांची के पुलिस अधीक्षक ने अपनी टीम के साथ ठिकाने पर छापा मारा तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि इतनी छोटी उम्र में ये लोग क्या कर रहे हैं और विश्व पर्यटन नगरी को बदनाम करते हुए यह गोरखधंधा चला रहे हैं। छापेमारी में एक दर्जन से अधिक युवक और युवतियों को रंगे हाथ पकड़ा गया।उन्हें सब को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की टीम इन सबसे पूछताछ कर रही है।

आश्चर्य की बात यह है कि ये सभी आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि ये सब रईसजादों के बच्चे हैं। इसके बाद पुलिस ने इन सभी के परिचितों और घर वालों को सांची के थाने में ही बुला लिया और उनके सामने ही पेश कर दिया। सभी से पूछताछ की जा रही है कि ये गोरखधंधा कब से चल रहा है।

रायसेन की पुलिस मोनिका को सूचना मिली थी कि सांची के कुछ होटलों मे संदिग्ध लोग आकर रुक रहे हैं। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उप निरीक्षक राजकुमार चौधरी एवं सूबेदार अभय सोनी के नेतृत्व में दो विशेष दल तैयार कर  यह पूरी कार्रवाई की है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version