दिल्ली में बेखौफ़ चोरों ने की स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर में चोरी

नई दिल्ली। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मकान में चोरी की घटना सामने आई है। इस घटना की जानकारी मंत्री सत्येंद्र जैन ने रविवार की देर शाम ट्वीट कर दी। चोरी की यह वारदात उनके सरस्वती विहार स्थित घर में हुई है। पुलिस ने सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 22 सितंबर की रात पुलिस पीसीआर को सूचना मिली थी कि दिल्ली के सरस्वती विहार के ई ब्लाक स्थित एक मकान में चोरी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद वह घर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बताया गया। पुलिस को दी गई तहरीर में मंत्री की पत्नी पूनम जैन ने फ्लैट के पिछले 6 महीने से बंद रहने की जानकारी दी है। तहरीर के अनुसार उन्हें पड़ोसियों ने घर का मेन गेट खुला हुआ है। पड़ोसियों ने घर का मेन गेट खुला देख इसकी जानकारी जैन के परिवार को दी।

जानकारी मिलते ही मंत्री सत्येंद्र जैन का पूरा परिवार सरस्वती विहार के ई ब्लॉक वाले घर पर पहुंचा तो अंदर का नजारा देख कर सन्न रह गया। घर में सामान बिखरा पड़ा था। सत्येंद्र जैन के परिजनों ने इसकी सूचना फोन कर तत्काल पुलिस को दी।

चोरी हुईं शो पीस के सामान

दिल्ली पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि सत्येंद्र जैन के इस घर से रसोई घर और बाथरूम के नल चोरी किए गए हैं। मंत्री जैन के परिजनों का कहना है कि घर में कुछ शोपीस वस्तुएं भी रखी हुई थीं, वह भी चोरी हुई हैं। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version