अपराध – चाचा ने रोका पत्नी और बेटे को पीटने से तो उसे ही उड़ा दिया सगे भतीजे ने

गाजियाबाद में रिटायर रेलवे अधिकारी को उसके सगे भतीजे ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना शुक्रवार रात करीब सवा 10 बजे सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर हुई। वारदात के बाद कॉलोनी में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त असलहा भी बरामद कर लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूत्रों के अनुसार राकेश मार्ग गली नंबर-3 निवासी दिनेश दिवाकर जनरेटर का काम करता है। शुक्रवार रात वह शराब पीकर घर पहुंचा। नशे में धुत देख परिजनों ने विरोध जताया तो दिनेश ने झगड़ा शुरू कर दिया। देखते ही देखते वह पत्नी व बेटे को पीटने लगा। मां व अन्य परिजनों ने रोकने की कोशिश की तो वह उन पर भी हावी हो गया। बताया जा रहा है कि शोर सुनकर पड़ोस में ही रहने वाले उसके चाचा व भाजपा नेता सतीश दिवाकर आ गए और घर में झगड़ा करने पर भतीजे दिनेश को नसीहत देने लगे।

परिजनों के मुताबिक सतीश दिवाकर रात करीब सवा 10 बजे भतीजे दिनेश के घर में सोफे पर बैठे थे। वह घर जाने के लिए सोफेसे खड़े ही हुए थे कि दिनेश ने अंटी से पिस्टल निकाली और चाचा सतीश की कनपटी से सटाकर गोली मार दी। लहूलुहान दिनेश फर्श पर गिर पड़े। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। सतीश दिवाकर रेलवे विभाग से चीफ रिजर्वेशन ऑफिसर के पद से सेवानिवृत्त थे।

गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए। मौके से भागने की बजाय आरोपी दिनेश हाथ में हथियार लेकर खड़ा रहा। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस आती देख आरोपी ने आनन-फानन में हथियार दूसरी मंजिल पर छिपा दिया और सोफे पर जाकर बैठ गया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews #Janamashtami, #ShriKrishna, #ArunJaitley

Exit mobile version