महत्वपूर्ण – 26 अगस्त तक रात को हिंडन एलिवेटेड रोड रहेगी मरम्मत के लिए बंद

साहिबाबाद में नेशनल हाइवे-9 पर यूपी गेट के पास हिंडन नहर के ऊपर बन रहे पुल पर गार्डर रखने का काम 24 से 26 अगस्त तक चलेगा। इससे रात में 10 से सुबह पांच बजे तक राजनगर एक्सटेंशन से एलिवेटेड रोड होते हुए दिल्ली जाने वाले रास्ते को बंद रखा जाएगा। डायवर्जन के लिए एनएचएआई ने यातायात पुलिस को पत्र लिखा है। एनएचएआई ने यातायात पुलिस को पत्र लिखकर बताया है कि यूपी गेट के पास हिंडन कैनाल पर गार्डर रखने का काम किया जाएगा। 24 अगस्त दिन शनिवार से 26 अगस्त दिन सोमवार तक काम चलेगा।

यह काम रात में 10 से सुबह पांच बजे तक किया जाएगा। इसके लिए यातायात को पूरी तरह से रोका जाएगा। ट्रैफिक इंस्पेक्टर परमहंस तिवारी ने बताया कि एलिवेटेड रोड पर राजनगर एक्सटेंशन से दिल्ली जाने वाले वाहनों को रोका जाएगा। एलिवेटेड रोड से वाहन दिल्ली की ओर नहीं जा सकेंगे। रात के समय में यह डायवर्जन किया गया है। इस दौरान रोड पर वाहनों का दबाव कम रहता है। इस दौरान यातायात पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई जाएगी।

एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर आर पी सिंह ने बताया कि मरम्मत के काम के लिए उन्हें ट्रैफिक पुलिस से अनुमति मिल गई है। सड़क बंद होने के दौरान वाहन चालक मोहन नगर से होते हुए एनएच9 का उपयोग कर सकते हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version