उत्तराखंड – बाढ़ राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्‍टर हुआ क्रैश, 2 की मौत

उत्‍तराखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री ले जा रहा एक हेलीकॉप्‍टर क्रैश हो गया। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। यह हेलीकॉप्‍टर देहरादून से राशन लेकर उड़ा था और मोलड़ी से अराकोट जा रहा था। तभी उत्‍तरकाशी पहुंचने पर यह क्रैश हो गया। हादसे के वक्‍त इसमें पायलट, को-पायलट और एसडीआरएफ के जवान सहित तीन लोग सवार थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राहत और बचाव कार्य में जुटा यह हेलीकॉप्‍टर अचानक बिजली के तारों में उलझकर गिर गया। क्रैश हुआ हैलिकॉप्टर हैरिटेज एविएशन का था जिसे राहत और बचाव कार्यों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। इस हादसे पर एसडीएम देवेंद्र नेगी ने बताया कि हेलीकॉप्‍टर में सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो चुकी है। जबकि एक गंभीर रूप ये घायल है। घायल को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि उत्‍तराखंड के कई इलाकों में भीषण बाढ़ आ चुकी है। ऐसे में एनडीआरएफ और सेना के जवान जहां राहत कार्य कर रहे हैं। वहीं हेलीकॉप्‍टर के माध्‍यम से उन इलाकों में राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews, #ChandraYaaan2

Exit mobile version