शर्मनाक – बीमार बच्चे के इलाज के लिए पति से मांगे 30 रुपये, पति ने दिया ट्रिपल तलाक

तीन तलाक पर सख्त कानून बनने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं के साथ अभी भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के जनपद हापुड़ में देखने को मिला है। जहां बीमार बच्चे के लिए पत्नी द्वारा दवा के लिए महज 30 रुपये मांगने पर हैवान पति ने ईद से 1 दिन पहले ही तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। दुखियारी स्त्री का आरोप है कि उसके पति ने उसके दो मासूम बच्चों को भी छीन लिया, रोती बिलखती पीड़िता अपने मायके पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

अपनी बेटी का घर उजड़ने की खबर सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता परिजनों के साथ जब मामले की शिकायत करने हापुड़ कोतवाली पहुंची तो पीड़िता से तहरीर लेकर पीड़िता को अगले दिन आने के लिए कहकर भेज दिया।

आपको बता दें कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोती कॉलोनी में रहने वाली रुखसार की शादी करीब 3 साल पूर्व उसी के पड़ोस में रहने वाले सुल्तान से हुई थी। रुखसार के पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से अपनी बेटी को दान दहेज दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया के पति सुल्तान और ससुराल वाले आए दिन पीड़िता के साथ मारपीट और गाली-गलौज करते थे। शादी के बाद पीड़िता ने एक बेटे व एक बेटी को जन्म दिया था, पीड़िता ने बताया की पिछले कई दिनों से बीमार होने के कारण वह बिस्तर पर थी, साथ ही पति व ससुरालियों ने भी उसका इलाज कराने से मना कर दिया।

शनिवार की शाम जब पीड़िता व उसके बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो पीड़िता ने अपने पति से दवाई के लिए 30 रुपये मांगे। पीड़िता को इलाज के लिए पैसे देने की बजाय पति ने उसके साथ मारपीट की और उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह कर घर से निकाल दिया।

पति के मुंह से तीन तलाक सुनकर पीड़िता के ऊपर कहर टूट पड़ा साथ ही आरोपी पति ने पीड़िता से उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र और 6 माह की बेटी को पीड़िता से छीन लिया। रोती बिलखती पीड़िता अपनी खाला (मौसी) के यहां पहुंची इसके बाद खाला के समझाने बुझाने के बाद पीड़िता अपने मायके पहुंची। मायके पहुंचकर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी, इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। वहीं पुलिस का कहना है के तीन तलाक का मामला सामने आया है जांच कर मामले में उचित कार्यवाही की जायेगी।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version