हरियाली तीज – 30 महिला पार्षदों ने विभिन्न वार्डों में लगाए 3920 पौधे

पर्यावरण और जल संरक्षण के प्रति गाज़ियाबाद के नागरिकों को और अधिक जागरूक करने के लिए आज महापौर आशा शर्मा और नगरायुक्त दिनेश चन्द्र ने एक विशेष वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाया । कार्यक्रम में सबसे पहले सिटी जोन स्थित वार्ड संख्या-19 की पार्षद साक्षी नारंग जी के वार्ड में स्थित गीता संजय पार्क में 150 फलदार, छायादार एवं शौभाकर पौधे लगाए गए।

इस अवसर पर गौरव शर्मा ने अपने गीतों के माध्यम से हरियाली तीज और वृक्षारोपण कर पेड़ों की देखभाल के विषय में बताया। कार्यक्रम में उपस्थित नागरिकों द्वारा उनके गीत की सराहना की गयी। गौरव के इस सराहनीय कार्य की नगर आयुक्त द्वारा भी भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए प्रशंसा पत्र दिया गया।

नगर आयुक्त दिनेश चन्द्र ने कार्यक्रम में आए गाज़ियाबाद के निवासियों को को जल संचयनएवं पर्यावरण के बारे में विस्तार से अवगत कराया गया। आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में पार्षद राजीव शर्मा, राजेन्द्र तितौरिया, हिमांशु लव, देवेन्द्र भारती एवं अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार, शिव पूजन यादव, जोनल प्रभारी (सिटी जोन) सुधीर कुमार शर्मा व जोनल प्रभारी कविनगर, जोनल प्रभारी वसुन्धरा के अतिरिक्त अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा भी वृक्षारोपण किया गया। हरियाली तीज के अवसर पर अभियान की इसी कडी में नगर निगम के पांचों जोनों की 30 महिला पार्षदों के द्वारा भी अपने-अपने वार्डो में कुल 3,920 वृक्षों का रोपण कार्यक्रम सम्पन्न कराया गया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version