शर्मनाक – गैंगरेप के बाद लड़की का किया वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश इटावा के बकेवर थाने कस्बा लखना क्षेत्र की एक किशोरी के साथ एक युवक व उसके तीन दोस्तों ने मिलकर एक मकान में रेप किया। रेप करने का वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल कर एक लाख रुपये मांगे। पैसे न देने पर युवकों ने किशोरी के वीडियो वायरल कर दिया। पिता ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस में देर रात गैंगरेप के तहत मामला दर्ज किया।

बकेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी जो बकेवर में कोचिंग पढ़ने आती है। उसके ही मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने किशोरी को कस्बा बकेवर कस्बा के लोहियानगर मोहल्ले में एक दोस्त के कमरे में ले जाकर अपने तीन अन्य दोस्तों को बुलाकर रेप किया। दोस्तों ने भी रेप किया।तथा यही नही युवकों ने किशोरी के साथ रेप की वीडियो भी बना ली। रेप करने वाले एक युवक ने किशोरी को फोन करके बुलाकर रेप की वीडियो उसको दिखाकर इससे रुपयों की मांग की। किशोरी से रुपये देने के लिए अपने पिता एटीएम कार्ड व कोड पूछकर आने को कहा। इस पर किशोरी रोने लगी और पिता को घटना की सारी जानकारी दी। रेप करने वाले एक मुख्य आरोपी ने किशोरी के रेप का वीडियो वायरल कर दिया।

पिता ने थाना पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। तो पुलिस ने मामले की जांचकर देर रात गैंगरेप का मामला दर्ज किया। रात में ही आरोपियों के घरों पर दबिश देकर तीन आरोपियों को पकड़ लिया। मामले की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह, सी ओ चकरनगर चंद्रपाल सिंह, थाना बकेवर पर देर रात्रि पहुँचे। इंस्पेक्टर बकेवर प्रमोद कुमार शुक्ल ने मामला दर्ज कर रात्रि में दविश देकर मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version