रायबरेली हादसा: उन्नाव रेप पीड़िता से मिलने पहुंची DCW टीम, मालीवाल बोलीं- पूरा देश साथ है

उन्नाव के बहुचर्चित माखी दुष्कर्म कांड की पीड़िता की चाची व मौसी की रविवार को रायबरेली में भीषण हादसे में मौत हो गई। पीड़िता के साथ हुए हादसे पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल भी लखनऊ पहुंच गई हैं।  मालीवाल ने कहा कि इस लड़ाई में वो अकेली नहीं हैं, पूरा देश उसके साथ है।

स्वाती मालीवाल ने कहा, ‘उन्नाव पीड़िता से मिलने लखनऊ हॉस्पिटल जा रही हूं। वो इस लड़ाई में अकेली नहीं हैं, पूरा देश उसके साथ है। उसकी सुरक्षा और ट्रीटमेंट सुनिश्चित करवाऊंगी। कोशिश करके बेहतर इलाज के लिए सभी इंतजाम दिल्ली में करवाऊंगी। अब उसके साथ और कोई साजिश ना होने पाए।’

बता दें, रविवार को रायबरेली में पीड़िता की कार का एक्सिडेंट हो गया था। इस हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई। वहीं, पीड़िता और वकील गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी चाची और मां की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस इस मामले में हत्या की साजिश और हादसा, दोनों मानकर जांच कर रही है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पुष्पा सिंह पत्नी महेश सिंह निवासी माखी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दुष्कर्म पीड़िता, मां, चाची और वकील हादसे में घायल हुए हैं। इस हादसे में मां और चाची की मौत हो गई है, जबकि दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील की हालत गंभीर है।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version