गाज़ियाबाद – इंस्पेक्टर समेत दो दरोगाओं पर भ्रष्टाचार के आरोप में मुकदमा दर्ज

गाज़ियाबाद में सिहानीगेट थाने के पूर्व एसएचओ संजय पांडेय व दो एसआइ सचिन और अनिरुद्ध के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि धोखाधड़ी का केस खत्म करने के लिए पुलिसकर्मियों ने रिश्वत की मांग की थी। मांग पूरी न करने पर पुलिसकर्मियों ने उसे उक्त केस में आरोपित बना दिया था और उसके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

जुलाई 2018 में राजनगर निवासी शलभ गोयल ने हरदेव सहाय मोहल्ला निवासी विजय कुमार शर्मा और प्रियंका जैन के खिलाफ धोखाधड़ी कर रुपये निकालने का केस दर्ज कराया था। इस मामले की जांच एसआइ सचिन और इसके बाद एसआइ अनिरुद्ध ने की थी। जांच के दौरान लोहियानगर निवासी तुषार गोयल का नाम भी प्रकाश में आया था। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर तुषार गोयल को भी केस में आरोपित बना दिया। तुषार ने भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट मेरठ में याचिका डाली और उक्त पुलिसकर्मियों पर केस खत्म करने के एवज में दो लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। शिकायत पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

वहीं, एसएचओ संजय पांडेय ने कहा कि पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। चार्जशीट में उसे राहत नहीं मिली इसलिए वह इस तरह का आरोप लगा रहा है। यह आरोप पूरी तरह निराधार है। वहीं सीओ आतिश कुमार सिंह ने कहा कि लोहियानगर निवासी तुषार गोयल की शिकायत पर सुनवाई के बाद भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के आदेश पर इंस्पेक्टर व दो एसआइ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version