दिल्ली पुलिस में सिपाही का बेटा मॉल से जूते चोरी करते पकड़ा गया, साथी फरार

गाज़ियाबाद। दिल्ली पुलिस की सिपाही का बेटा जीटी रोड स्थित डी-मार्ट में जूते चोरी करते पकड़ा गया। वहीं, उसका साथी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को जेल भेजकर उसके नाबालिग साथी का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सिहानी गेट थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित हर्ष उर्फ चीनू है, जो न्यू कोटगांव में रहता है। 20 वर्षीय चीनू के पिता दिल्ली पुलिस में सिपाही थे, जिनकी साल 2008 में मौत हो गई थी। उनकी जगह चीनू की मां को दिल्ली पुलिस में सिपाही की नौकरी दे दी गई। चीनू के परिवार उससे छोटी दो बहन भी हैं। पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री अरबिंदो कालेज से बीए कर रहा है। रविवार रात वह अपने दोस्त को लेकर जीटी रोड स्थित डी-मार्ट में गया था। दोनों नंगे पैर थे, जिस कारण डी-मार्ट के असिस्टेंट मैनेजर अमरदीप पांडे की इन पर नजर चली गई। दोनों जूते देखने लगे और फिर एक-एक जोड़ी जूते पहनकर मॉल से बाहर निकलने लगे। इसी समय उन्होंने सिक्योरिटी को सूचना दी और गेट पर गा‌र्ड्स ने चीनू को पकड़ लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया।

चीनू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके जूते काफी पुराने हो गए थे और कालेज में सभी दोस्त रोजाना बदल-बदलकर जूते पहने कर आते हैं। उसके पुराने जूते अच्छे नहीं लग रहे थे, जिस कारण वह कई बार मम्मी से पैसे मांग चुका था। पैसे नहीं देने पर उसने नंगे पैर जाकर जूते चुराने का प्लान बनाया। एसएचओ का कहना है कि चीनू के पास से ब्लेड भी मिला है। गनीमत रही कि पकड़े जाने के समय उसने गार्ड पर हमला नहीं किया। फिलहाल पुलिस आरोपी के फरार साथी की तलाश में जुटी है।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version