आखिरकार सपना चौधरी ने थाम ही लिया BJP का दामन, आज से सियासी सफर शुरू

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आखिरकार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो ही गईं। रविवार, 7 जुलाई को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के दौरान सपना चौधरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी, हर्षवर्धन सिंह जैसे कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

मालूम हो कि इससे पहले भी सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने की खबरें आई थीं, जब उनकी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुकालात की तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि बाद में सपना चौधरी ने इन खबरों का खंडन किया था। इससे पहले सपना चौधरी के कांग्रेस से जुड़ने की खबरें भी आई थीं, लेकिन उन्होंने बाद में इनकार कर दिया था। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सपना चौधरी के कांग्रेस सदस्यता ग्रहण करने से जुड़ा मेंबरशिप लेटर भी जारी किया था, लेकिन सपना चौधरी ने बाद में इस तरह के लेटर का भी खंडन कर दिया था। लोकसभा चुनाव से पहले सपना चौधरी बीजेपी नेताओं के लिए प्रचार करती भी दिखी थीं।

उन्होंने कई मौकों पर बीजेपी के प्रति अपनी आस्था जताते हुए कहा था कि वह बीजेपी के लिए प्रचार करना चाहती हैं। सपना चौधरी हरियाणा की पॉप्युलर सिंगर और डांसर हैं, वह बॉलिवुड की फिल्मों में भी आइटम सॉग्स कर चुकी हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

 

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version