गाजियाबाद सीट पर बसपा से परमानन्द गर्ग ने ठोकी ताल

समर्थकों सहित दाखिल किया पर्चा

गाजियाबाद:- विधानसभा उपचुनाव में बसपा की ओर से परमानन्द गर्ग ने ताल ठोक दी है। परमानन्द गर्ग ने बसपा के कद्दावर नेता शमसुद्दीन राइन की मौजूदगी में गुरुवार को समर्थकों सहित पर्चा दाखिल किया।
सुबह 9 बजे बसपा के वरिष्ठ नेता शमसुद्दीन राइन ने फीता काटकर बसपा प्रत्याशी पीएन गर्ग के फव्वारा चौक स्थित चुनाव कार्यालय का पूजा अर्चना के बाद फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके बाद 10 बजे वरिष्ठ नेता शमसुद्दीन राइन, जिलाध्यक्ष दयाराम सैन, जिलाउपाध्यक्ष मुनव्वर चौधरी, कुलदीप कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव व भारी संख्या में समर्थकों सहित पीएन गर्ग नवयुग मार्किट स्थित अम्बेडकर पार्क पहुंचे और बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हुए और अपना पर्चा दाखिल किया।
इस मौके पर शमसुद्दीन राइन ने कहा कि बसपा ने सदैव सर्व समाज के हित में काम किया है। उन्होंने कहा कि आज विकास के केवल दावे किए जा रहे हैं लेकिन अगर वास्तव में विकास चाहिए तो परिवर्तन लाना होगा जो केवल बसपा ही कर सकती है। वहीं पीएन गर्ग ने मौके पर मौजूद सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बसपा की सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति ही समाज को नई दिशा दे सकती है।
Exit mobile version