आठ साल के नन्हे मासूम की रस्सी से गला दबाकर हत्या

गाजियाबाद:- नंदग्राम क्षेत्र में एक शोकाकुल घटना सामने आई है, जहां आठ साल के आकाश का शव बुधवार सुबह सिटी फॉरेस्ट के पास मिला। आकाश, जो मंगलवार शाम को साइकिल चलाने के लिए घर से निकला था, सुबह अपनी मां ललिता को मृत अवस्था में मिला। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसकी हत्या रस्सी से गला दबाकर की गई है।
ललिता, जो मूलरूप से देवरिया के सलेमपुर की रहने वाली हैं, ने नंदग्राम थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम आकाश घर से बाहर गया था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा। बुधवार सुबह उसकी तलाश करते हुए ललिता को उसका शव मिला।
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की। डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने कहा कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।
आकाश के पिता का निधन हो चुका है, और उसकी मां ललिता मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन-पोषण करती हैं। आकाश की दो बहनें भी हैं, जो इस दुखद घटना से बेहद प्रभावित हैं। परिवार में गहरा मातम छाया हुआ है, और स्थानीय समुदाय भी इस घटना से सदमे में है।
Exit mobile version