बुजुर्ग महिला की हत्या से दहशत: फैक्टरी से लौटते वक्त हुई थी घटना

गाजियाबाद:- ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में मंडोला गांव के पास शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग महिला संगीता (55) का शव मिला। महिला का शव घर से मात्र 500 मीटर की दूरी पर एक खाली मैदान में पड़ा था, और उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान होने से हत्या की आशंका बढ़ गई है।
काम पर गई थी, फिर लापता
परिजनों के अनुसार, संगीता बृहस्पतिवार को फैक्टरी में काम करने के लिए घर से निकली थी, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंची। परिवार के सदस्य, जो हापुड़ में प्रॉपर्टी की देखरेख का काम करते हैं, ने उसकी तलाश शुरू की। शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने जंगल की ओर जाते वक्त शव को देखा और परिजनों को सूचित किया।
प्रदर्शन और रोष
घटना की सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। जब पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया, तो ग्रामीणों ने विरोध किया और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाया और जल्द खुलासे का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने शव को उठाने दिया।
पुलिस की जांच जारी
डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्रनाथ तिवारी और एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने फैक्टरी में काम करने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा, जबकि मामले की गहराई से जांच जारी है।

 

Exit mobile version