अभिभावकों की आवाज़: न्याय की मांग, आरोपियों के खिलाफ

बेटियों की सुरक्षा के दावे करने वालों ने भी नहीं मासूम बच्ची की सुध

गाजियाबाद:- नेहरू नगर स्थित एसडी ग्लोबल स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत के मामले में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जिसके कारण पीड़ित बच्ची के माता पिता सैकड़ो लोगो के साथ स्कूल के गेट पर धरना देकर बैठ गए थे।
मंगलवार को भी पीड़ित बच्ची के अभिभावक धरने पर बैठे रहे। धरना स्थल पर राष्ट्रीय हिन्दू वीर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित सत्यम शर्मा अपनी टीम के साथ पहुंचे और धरने पर अभिभावकों के साथ ही बैठ गए। पं सत्यम शर्मा ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक बात है कि शिक्षा के मंदिर से जुड़े लोग बच्चियों के साथ ऐसी हरकतें करते हैं। बावजूद इसके कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे, पुलिस की शह पर आरोपी खुले घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी राष्ट्रीय हिन्दू वीर सेना इस लड़ाई में अभिभावकों के साथ और पीड़ित बच्ची के साथ खड़ी है। राष्ट्रीय हिन्दू वीर सेना ने मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को भी भेजा है। उन्होंने इस धरने को गिरफ्तारी न होने तक अनिश्चितकाल तक चलाने की चेतावनी भी दी है।
बच्ची के माता पिता ने बताया है कि स्कूल वाले दबाव बनाने का प्रयास भी कर रहे हैं। लेकिन हम ये लड़ाई अपनी और बाकी सभी बच्चियों के लिए लड़ेंगे जिससे किसी भी बच्ची के साथ ऐसी हरकत न हो। वहीं इस पूरे मामले में बेटियों की सुरक्षा पर बड़े बोल बोलने वाले किसी नेता ने भी पीड़ित बच्ची या धरने पर बैठे लोगों की सुध नहीं ली है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की चुप्पी भी पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान लगा रही है।
Exit mobile version