एक छात्रा की अनसुनी कहानी: स्वर्ण रेजिडेंसी में गिरने से हुई दर्दनाक मौत

साहिबाबाद:- पाइप मार्केट चौकी क्षेत्र स्थित स्वर्ण रेजिडेंसी सोसायटी में रविवार रात एक दुखद घटना घटी। एच-टावर की आठवीं मंजिल से गिरकर 20 वर्षीय खुशी उर्फ श्रेयांशी की मौत हो गई। खुशी, जो कि नेशनल लॉ विश्वविद्यालय, द्वारका, नई दिल्ली की छात्रा थी, अपनी मां से टहलने की बात कहकर छत पर गई थी।
पुलिस के अनुसार, घटना के समय कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजनों ने बताया कि खुशी मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी और उसका बंगलूरू में इलाज चल रहा था। परिवार में खुशी के अलावा उसके माता-पिता और एक 14 वर्षीय भाई भी शामिल हैं, जो कि एमटीएनएल से सेवानिवृत्त हैं।
रविवार रात खाना खाने के बाद खुशी सोसायटी परिसर में टहलने गई थी। थोड़ी देर बाद, सुरक्षा गार्डों ने एच-ब्लॉक के सामने गिरने की आवाज सुनी और तुरंत सहायता के लिए दौड़ पड़े। लहूलुहान स्थिति में मिली खुशी को परिजन एंबुलेंस से मोहननगर के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच की और छात्रा के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया। परिवार ने बताया कि खुशी का मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था और पुलिस को उसकी चिकित्सा से संबंधित दस्तावेज भी दिए गए।
पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या के रूप में देखते हुए हर एंगल से जांच करने का आश्वासन दिया है। जांच रिपोर्ट और पोस्टमार्टम के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version