चोरों की खैर नहीं: सर्राफ की दुकान में मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद:- क्राइम ब्रांच ने लोनी बॉर्डर पुलिस के साथ मिलकर एक सफल ऑपरेशन में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो जनवरी में एक सर्राफ की दुकान में चोरी के मामले में शामिल थे। यह गिरोह मध्य प्रदेश का है और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने में सक्रिय था।
एडीसीपी क्राइम सच्चिदानन्द के अनुसार, सोमवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि ये बदमाश गाजियाबाद में फिर से चोरी करने की योजना बना रहे हैं। जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने लोनी बॉर्डर पुलिस के साथ मिलकर बेहटा हाजीपुर अंडरपास के पास गिरोह की घेराबंदी की। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई।
मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों—भगत पारदी, राहुल पारदी, विनोद पारदी और खलनायक पारदी—को गिरफ्तार किया गया। भगत और खलनायक को पैर में गोली लगी, जिससे वे घायल हो गए। यह गिरोह 10 जनवरी को लोनी बॉर्डर क्षेत्र में एक सर्राफ की दुकान में शटर तोड़कर चोरी करने में सफल रहा था। इस गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस ने बताया कि भगत पारदी और खलनायक पारदी पर गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। उनके कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे, कारतूस, एक टार्च और चोरी किए गए चांदी के सिक्के बरामद किए हैं।
Exit mobile version