दिल्ली से न्यूयॉर्क: फ्लाइट में खाना बना मुसीबत, कॉकरोच ने मां-बेटे को किया बीमार

दिल्ली से न्यूयॉर्क:- जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में एक यात्री ने परोसे गए खाने में कॉकरोच मिलने की चौंकाने वाली शिकायत की है। घटना 17 सितंबर 2024 को हुई, जब फ्लाइट एआई 101 में महिला यात्री ने अपने ऑमलेट में एक कॉकरोच पाया। इस horrifying अनुभव के कारण उन्होंने अपने 2 साल के बेटे के साथ फूड पॉइजनिंग का सामना किया।
महिला ने सोशल मीडिया पर इस घटना को साझा करते हुए कहा, “जब हमें यह मिला, तो हमने और मेरे बेटे ने इसे आधे से अधिक खा लिया था।” उन्होंने अपने पोस्ट में खाने की तस्वीरें और एक वीडियो भी साझा किया, जिससे उनकी नाराजगी स्पष्ट थी। उन्होंने एयर इंडिया, नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू, और विमानन नियामक डीजीसीए को टैग करते हुए इस मामले पर तत्काल ध्यान देने का अनुरोध किया।
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हमें इस घटना की जानकारी मिली है और हम ग्राहक के अनुभव को लेकर चिंतित हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि एयरलाइन ने मामले को आगे की जांच के लिए खानपान सेवा प्रदाता के साथ उठाया है। प्रवक्ता ने आश्वासन दिया कि एयर इंडिया अपने प्रतिष्ठित कैटरर्स के साथ काम करती है, जो कि वैश्विक स्तर पर अग्रणी एयरलाइनों को खाद्य सामग्री सप्लाई करते हैं।
एयरलाइन ने कहा कि वे भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे। यात्रियों की सुरक्षा और संतोष एयर इंडिया के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।
Exit mobile version