ट्रेड शो में 20 ई-बसें: आपकी यात्रा, हमारी प्राथमिकता

ग्रेटर नोएडा में 25 से 29 सितंबर तक आयोजित होने वाले यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के चलते साहिबाबाद में 20 ई-बसें रद्द की जाएंगी। इस निर्णय से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि ये बसें प्रमुख रूटों पर चलती हैं।
शहर के छह मुख्य रूटों—कौशांबी-दादरी, गोविंदपुरी, गोविंदपुरम, दिलशाद गार्डन-मसूरी, पुराना बस अड्डा-लोनी, और मंडोला—पर रोजाना पांच हजार से अधिक यात्री सफर करते हैं। मौजूदा समय में कुल 43 ई-बसें चल रही हैं, जिनमें से पांच खराब हैं। ट्रेड शो के दौरान 20 बसें हटने से रूट पर केवल 23 बसें ही रह जाएंगी, जिससे यात्रियों को बसों के लिए अधिक समय इंतजार करना पड़ सकता है।
ई-बस डिपो प्रभारी ज्योति सक्सेना ने बताया कि 25 से 29 सितंबर तक इन 20 बसों को ट्रेड शो के लिए रवाना किया जाएगा। उच्च अधिकारियों द्वारा उन रूटों की सूची तैयार की जा रही है, जिन पर कितनी बसें हटाई जाएंगी।
यात्री सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए, प्रशासन को चाहिए कि वे इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द करें ताकि यात्रा के दौरान लोगों को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। इस स्थिति से निपटने के लिए वैकल्पिक परिवहन विकल्पों पर भी विचार करने की आवश्यकता है।
Exit mobile version