जंगल में नलकूप पर मिला ग्रामीण का शव: रहस्य या दुर्घटना?

सिंभावली:-  रविवार की सुबह गांव भरना के पास सिंगनपुर मार्ग पर स्थित एक खेत के नलकूप की हौज में 45 वर्षीय राजेंद्र सिंह का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान जनपद बुलंदशहर के थाना बीबीनगर क्षेत्र के गांव रमपुरा निवासी राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है।
घटना का पता तब चला जब स्थानीय किसान खेतों की ओर जा रहे थे और नलकूप की हौज में शव देखा। तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को हौज से बाहर निकाला और उसकी पहचान की। राजेंद्र सिंह, जो मजदूरी का काम करते थे और शराब पीने के आदी थे, शनिवार शाम से लापता थे।
परिजनों के अनुसार, राजेंद्र की शनिवार रात से कोई खबर नहीं आई थी और उनकी तलाश की जा रही थी। शव मिलने से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन इस मामले में अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद ही आगे की जांच और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
इस घटना के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएँ हो रही हैं और लोग घटना के कारणों को जानने की उम्मीद कर रहे हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही स्थिति स्पष्ट करने की उम्मीद जता रही है।
Exit mobile version