उपराज्यपाल की बहू के फ्लैट में लाखों की चोरी: कबाड़ी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

साहिबाबाद:- गुलमोहर ग्रीन सोसायटी में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की बहू के बंद फ्लैट में हुई चोरी की घटना ने सुरक्षा की चिंताओं को फिर से उजागर किया है। चोरों ने फ्लैट का शीशा तोड़कर अंदर घुसते हुए चांदी के सिक्के, गणेश जी की मूर्तियां, घंटा और सात टोटियां समेत अन्य कीमती सामान चुरा लिया।
दीपाली नैय्यर, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की बहू, ने जब एक सितंबर को पड़ोसी से सूचना प्राप्त की कि फ्लैट का शीशा तोड़कर चोरी की गई है, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की और दीपाली की शिकायत पर मामला दर्ज किया।
पुलिस ने जांच के दौरान कबाड़ी और दो सफाईकर्मियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में पंचायत वाली गली भोपुरा के वीरेन्द्र, विक्रम एन्क्लेव शालीमार गार्डन के दीपक और राजीव कॉलोनी के दानिश शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि वीरेन्द्र और दीपक सोसायटी में सफाईकर्मी थे, जबकि दानिश की सोसायटी के बाहर कबाड़ी की दुकान है। आरोपितों ने मिलकर चोरी की योजना बनाई और दानिश की दुकान पर चोरी का सामान बेचा।
पुलिस ने आरोपितों के पास से 17 चांदी के सिक्के, गणेश जी की मूर्ति, गणेश जी का मुखौटा, एक घंटा, सात टोटियां और छह हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और अन्य संदिग्धों की तलाश में जुटी है।
Exit mobile version