गाजियाबाद में कार पलटी: एयरबैग ने डॉक्टर की जान बचाई, ब्रेक लगने के 50 मीटर तक के निशान

गाजियाबाद:- इंदिरापुरम में सोमवार सुबह एक गंभीर सड़क हादसा हुआ। ऑर्थोपेडिक डॉक्टर डॉ. ललित कुमार सागर और उनके बेटे श्रेष्ठ कुमार सागर की कार थार गाड़ी को बचाने के प्रयास में डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। सुबह करीब 7:30 बजे, जब दोनों इंदिरापुरम में बिरयानी खाने के लिए जा रहे थे, उनकी गाड़ी असंतुलित हो गई और 50 मीटर तक ब्रेक लगने के निशान छोड़ते हुए पलट गई।
इस हादसे की गनीमत यह रही कि डॉक्टर और उनके बेटे ने सीट बेल्ट लगाकर रखी थी, जिससे एयरबैग खुल गए और उनकी जान बच गई। दोनों को मामूली खरोंचें आईं। दुर्घटना की सूचना मिलने पर अन्य वाहन चालकों ने तुरंत डायल 112 पर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस और यातायात कर्मियों ने क्रेन की मदद से गाड़ी को सीधा किया और दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला।
डॉ. ललित कुमार सागर ने बताया कि उनके बेटे के सिर में चोट लगी थी, जिसके लिए पास के निजी अस्पताल में दो टांके लगाए गए। डॉक्टर ने थार गाड़ी का नंबर नहीं देख पाने के कारण पुलिस को चालक के खिलाफ शिकायत नहीं दी। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि दोनों की हालत स्थिर है और गंभीर चोटें नहीं आई हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। यदि शिकायत प्राप्त होती है, तो चालक की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version