अतिक्रमण हटाने गई टीम पर महिला का हंगामा: डंडा लेकर दौड़ी

गाजियाबाद:- सिटी जोन में बृहस्पतिवार को नगर निगम के प्रवर्तन दस्ते ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। अभियान के तहत चौधरी मोड़ पर चर्च के सामने फुटपाथ पर रखे पुराने फर्नीचर को हटाने के लिए टीम पहुंची। इस दौरान, एक महिला ने विरोध जताते हुए हंगामा कर दिया। महिला ने डंडा लेकर प्रवर्तन दस्ते की ओर दौड़ लगाई और टीम को कार्रवाई रोकने की चेतावनी दी। काफी देर तक समझाने के बाद भी महिला शांत नहीं हुई। अंततः, टीम ने पुराने फर्नीचर को फुटपाथ से हटा दिया और अतिक्रमण अभियान को सफलतापूर्वक पूरा किया।
नगर निगम के प्रवर्तन दस्ते ने अतिक्रमण के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया। कर अधीक्षक राम बली पाल ने बताया कि चौधरी मोड़ पर चर्च के सामने फुटपाथ पर रखे पुराने फर्नीचर को हटाने की कार्रवाई की गई, जो पहले भी अतिक्रमण के तहत हटाया गया था, लेकिन नोटिस के बावजूद दोबारा रखे गए थे।
इसके अतिरिक्त, नेहरूनगर स्थित नासिरपुर फाटक के पास एक मार्बल की दुकान के सामने रखे पत्थरों को हटाया गया, जिसे 311 एप के माध्यम से शिकायत की गई थी। सुशीला मॉडल स्कूल के पास एक व्यक्ति द्वारा सड़क पर खोले गए दरवाजे की शिकायत भी की गई थी। टीम ने मौके पर जाकर दरवाजा बंद करने के लिए कहा, लेकिन तीन दिन का समय मांगने पर कार्रवाई को टाल दिया गया। यदि तीन दिन में दरवाजा बंद नहीं किया जाता, तो पुनः कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version