छिजारसी अंडरपास पर बर्बर लूट: पांच बदमाशों ने कारोबारी से छीने 12 लाख

इंदिरापुरम:- छिजारसी अंडरपास पर मंगलवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। साढ़े नौ बजे के आसपास, दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने एक कार सवार किराना कारोबारी, अभिषेक अग्रवाल को निशाना बना लिया। बदमाशों ने कार को ओवरटेक करके रोक दिया और तमंचा तानकर अभिषेक को डराया। घबराए अभिषेक ने जैसे ही बदमाशों की दहशत महसूस की, एक बदमाश ने तमंचे से कार का शीशा तोड़कर अंदर रखे 12 लाख रुपये से भरे बैग को निकाल लिया। इसके बाद बदमाश तमंचे लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना ने इलाके में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है।
विजयनगर सेक्टर-9 निवासी कारोबारी अभिषेक अग्रवाल, जो नोएडा के बहलोलपुर में अपनी दुकान “किशन ट्रेडर्स” को बंद कर अपने मुनीम गोविंदा के साथ घर लौट रहे थे, को बदमाशों ने निशाना बना लिया। अभिषेक ने बताया कि रोजाना वह अपनी दुकान की जमा रकम शाम को बैंक में जमा कर देते हैं, लेकिन मंगलवार को दुकान बंद होने में देरी हो गई और वह रकम अपने साथ ले आए।
छिजारसी अंडरपास में उनकी कार को बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक दिया और बाइक से घेर लिया। जब अभिषेक गाड़ी से उतरने ही वाले थे, बदमाशों ने तमंचा तान दिया। एक बाइक पर तीन और बदमाश आ पहुंचे। उनमें से एक ने तमंचे से कार का शीशा तोड़कर 12 लाख रुपये से भरा बैग निकाल लिया। बदमाशों ने धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो गोली मार देंगे और फिर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। अभिषेक ने बदमाशों के जाने के बाद डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की और आसपास चेकिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।
16 दिन पहले ही अंहिसाखंड स्थित एक शोरूम से तीन करोड़ रुपये की घड़ियों की चोरी हुई थी, जिसकी पुलिस की ढिलाई के चलते आलोचना हुई थी। इस घटना के बाद, पुलिस आयुक्त ने तत्कालीन इंस्पेक्टर और एक दरोगा को निलंबित कर दिया था। बावजूद इसके, रात में पुलिस की गश्त में कोई सुधार नहीं हुआ, और अब एक और बड़ी लूट की वारदात ने इलाके में सुरक्षा की स्थिति पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है।
डीसीपी निमिष पाटिल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 10 टीमों का गठन किया है, जो लूट के खुलासे के लिए जुटी हैं। उन्होंने बताया कि कुछ सुराग मिले हैं और उन पर काम जारी है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस लूट की वारदात का खुलासा हो जाएगा। इस बीच, इलाके के नागरिकों ने पुलिस की गश्त और सुरक्षा उपायों में त्वरित सुधार की मांग की है।
Exit mobile version