शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, तीन बच्चे झुलसे; दो की मौत

मसूरी के गांव नाहल में बीते शनिवार सुबह शॉर्ट सर्किट के कारण जाकिर अली के घर में आग लग गई। आग ने तेज़ी से कमरे को घेर लिया, जहां सो रहे जाकिर के तीन बच्चे नाहिद, फैजान और जुनैद झुलस गए। गंभीर हालत में बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान नाहिद और फैजान ने दम तोड़ दिया।

मसूरी:- गांव नाहल में बीते शनिवार सुबह जाकिर अली के घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग ने कमरे को घेर लिया, जहां जाकिर के तीन बच्चे नाहिद, फैजान और जुनैद झुलस गए। उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया। सोमवार देर रात, 12 वर्षीय फैजान की इलाज के दौरान मौत हो गई। फैजान का पोस्टमार्टम करवा दिया गया और शव को गांव के कब्रिस्तान में दफनाया गया। घटना से गांव में शोक की लहर फैल गई है। बुधवार सुबह 4 बजे, जाकिर की इकलौती पुत्री 15 वर्षीय नाहिद की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। नाहिद गांव में तीसरी कक्षा की छात्रा थी और अपने पिता की चार संतानों में सबसे बड़ी बेटी थी।
जाकिर का सबसे छोटा बेटा 6 वर्षीय फैज़ आग लगने के समय दादी के पास सो रहा था, जबकि जाकिर अपनी बीमार पत्नी के इलाज के लिए दिल्ली जीटीबी अस्पताल में थे। उनके तीसरे बेटे 8 वर्षीय जुनैद की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। इस हादसे ने परिवार में गहरा दुख और चिंता फैला दी है।
Exit mobile version