दिल्ली पुलिस ने 50 हजार के इनामी मन्नू उर्फ सोहेल को दबोचा

लोनी:- डाबर तालाब कॉलोनी में पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हुए 50 हजार के इनामी बदमाश मन्नू उर्फ सोहेल को दिल्ली पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। मन्नू की गिरफ्तारी के बाद लोनी पुलिस की सुरक्षा और जांच प्रक्रियाओं पर सवाल खड़े हो गए हैं। गिरफ्तार मन्नू की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।
मन्नू के भतीजे रिहान ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी, जिससे मन्नू को छुड़ा लिया गया। फायरिंग के दौरान, एसओडी टीम के सिपाही विजय राठी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी तीन पसलियां टूट गईं। रिहान भी गोली लगने से घायल हुआ और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मुठभेड़ के बाद मन्नू फरार हो गया। गाजियाबाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है, लेकिन अब तक मन्नू की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस घटना ने इलाके में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है।
दिल्ली पुलिस ने हत्या और रंगदारी के आरोपी पवन उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया, जो एक लाख रुपये का इनामी था। इससे पहले, हत्या के आरोपी मदन अगरौला भी लोनी पुलिस से बचकर अन्य प्रदेश में गिरफ्तार हुआ था। इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात है कि हत्या के आरोपी सलमान ने लोनी पुलिस को चकमा देते हुए गाजियाबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। हालांकि, एक राहत की खबर आई जब मुठभेड़ में फरार चल रहा मन्नू उर्फ सोहेल दिल्ली पुलिस के शिकंजे में आ गया। लेकिन, यह घटना बताती है कि बदमाशों को पकड़ना लोनी पुलिस के लिए एक लगातार कठिन कार्य है।
Exit mobile version