गड्ढे में फंसा टायर: ई-रिक्शा पलटने से मासूम की मौत

लोनी:- कोतवाली क्षेत्र स्थित अशोक विहार की अखाड़े वाली गली में बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े 11 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ। सड़क पर गहरे गड्ढे में टायर फंसने से एक ई-रिक्शा पलट गया, जिसके नीचे दबकर आठ साल के समद की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय सभासद ने गड्ढों को भरने के लिए लोनी नगर पालिका को कई बार पत्र लिखा, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

जैन कॉलोनी में मजदूरी करने वाले जमील परिवार के साथ समद अपने घर का सामान लेने मौजपुर गए थे। जब वे लौट रहे थे, तो अशोक विहार अखाड़े वाली गली में गड्ढे में टायर फंसने के कारण ई-रिक्शा पलट गया। समद ई-रिक्शा के नीचे दब गया, जिससे ई-रिक्शा और सामान उसके ऊपर गिर गए। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने समद को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

समद की मौत की खबर सुनते ही परिवार के सदस्य, खासकर उसकी मां और पिता जमील, बेहद परेशान हो गए। पिता जमील का कहना है कि अगर नगर पालिका ने समय पर गड्ढे भर दिए होते, तो उनके बेटे की जान बच सकती थी। उन्होंने अभी तक इस मामले में कानूनी कार्रवाई नहीं की है, लेकिन सड़क पर गड्ढों के कारण हुई इस दर्दनाक घटना ने स्थानीय प्रशासन की लापरवाही को उजागर किया है।

Exit mobile version