कूड़े के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, नेचर ग्रीन के सुपरवाइजर दे रहे धमकी

पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों को सौंपे शिकायती पत्र

गाजियाबा:- राकेश मार्ग पर स्थित गुलमोहर एन्क्लेव सोसाइटी के लोगों को कूड़े के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया है। सेल्फी लेने वाले गौरव बंसल को नेचर ग्रीन का सुपरवाईज़र अब भुगतने की धमकी दे रहा है। आरोपी सुपरवाईज़र नशे में धुत्त होकर अपने तीन साथियों के साथ गुलमोहर एन्क्लेव भी पहुंचा था और गौरव बंसल के घर जाने की जिद भी सिक्योरिटी गार्ड से की थी। फिलहाल गौरव बंसल ने पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर अपनी जान माल का खतरा जताया है।

बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव के बाहर कूड़े के ढेर से परेशान गुलमोहर एन्क्लेव निवासी गौरव बसंल और आरडब्लूए ने नगर निगम से कूड़ा निस्तारण का ठेका लेने वाली फर्म नेचर ग्रीन और इसके कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद नेचर ग्रीन ने अपने सुपरवाईज़र रोहित यादव को वहां से हटा दिया था। जिसके बाद रोहित ने अपने साथी से गौरव को धमकी दिलवाई थी। कुछ दिन बाद नेचर ग्रीन के मैनेजर रूपम श्रीवास्तव ने उसे वापस वहीं नियुक्त कर दिया।

जिसके बाद कूड़ाघर की सफाई व्यवस्था फिर से ध्वस्त हो गई। इस बार सोसायटी की ओर से फिर से नगर निगम को कूड़ा निस्तारण न होने की शिकायत की गई तो नेचर ग्रीन ने फिर से अपने सुपरवाईज़र रोहित यादव को हटा दिया। लेकिन इस बार रोहित ने गौरव बंसल को स्वयं फ़ोन पर भुगतने की धमकी दी है। फ़ोन कॉल करके उसने और उसके साथियों ने गन्दी गन्दी गालियां देते हुए गौरव को कहीं भी मिलने पर भुगतने की धमकी दी है। साथ ही रोहित ने गौरव को उससे बचने के लिए पुलिस प्रोटेक्शन लेने की सलाह भी दे दी है। इस बारे में नेचर ग्रीन के मैनेजर ने फिर से अपना पल्ला झाड़ लिया है। गौरव ने अपनी जान माल का खतरा जताते हुए कमिश्नर, डीसीपी, थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज को शिकायती पत्र सौंपा है और कार्यवाही की मांग की है।

Exit mobile version