11वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरी महिला, मौत

गाजियाबाद:- राजनगर एक्सटेंशन स्थित केएम रेजिडेंसी सोसायटी में शुक्रवार सुबह एक दुखद घटना सामने आई। 30 वर्षीय आरती त्यागी संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं मंजिल से नीचे गिर गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल ले जाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से एक सात पन्ने का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आरती ने अपने पति मयंक त्यागी और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।
आरती के पिता, राजीव त्यागी, ने बताया कि उनकी बेटी की शादी मयंक त्यागी के साथ 2020 में हुई थी। सुबह साढ़े छह बजे उन्हें मयंक के पिता विनोद ने कॉल कर सोसायटी में बुलाया, जहां उन्हें बेटी की मौत की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। फ्लैट से एक डायरी भी मिली है जिसमें आरती ने अपनी आपबीती दर्ज की है। इसके अलावा, पुलिस को एक सात पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें आरती ने पति और ससुरालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। एसीपी नंदग्राम, रवि कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और मयंक को हिरासत में ले लिया गया है
पति की अभद्रता और अफेयर: सुसाइड नोट ने खोला दर्दनाक सच
आरती त्यागी का सात पन्नों का सुसाइड नोट अब इस मामले में एक महत्वपूर्ण कड़ी साबित हो रहा है। नोट में आरती ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने लिखा है कि वह पति के अभद्र व्यवहार से इतनी परेशान हो गई थी कि उसे मनोचिकित्सक से काउंसलिंग की जरूरत पड़ी, लेकिन वह किसी से मदद नहीं मांग सकी। आरती ने सुसाइड नोट में उल्लेख किया है कि उसके पति का किसी अन्य महिला से संबंध था और उसने कई बार विभिन्न बहानों से पैसे भी लिए। आरती ने अपने मायके से पैसे मंगवाए और पति को दिए। उसने पति का अन्य महिला के साथ फोटो भी देखा था, और जब भी उसने कुछ कहने की कोशिश की, पति उसे सुनने को तैयार नहीं था।
टेंज कसते हुए सवाल: ‘क्या कभी हमारे यहां भी होगा ऐसा कार्यक्रम
पुलिस ने खुलासा किया है कि आरती और उसके पति मयंक के बीच संतान न होने को लेकर तनाव था। हाल ही में, मयंक और आरती एक परिचित के बच्चे के जन्मदिन के कार्यक्रम में गए थे, जहां मयंक ने आरती पर तंज कसते हुए कहा था कि उनके यहां ऐसा कार्यक्रम कब होगा, यह किसी को नहीं पता। पुलिस का कहना है कि मयंक अक्सर इस मुद्दे पर आरती पर तंज कसते थे, जो उनके रिश्ते में तनाव और असंतोष का कारण बना।
Exit mobile version