संदिग्ध मौत की जांच: हत्या का आरोप और न्याय की तलाश

मंगलवार को रुकसार नामक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। बुधवार को, रुकसार के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए मसूरी पुलिस को तहरीर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मसूरी:- पिलखुवा निवासी रुकसार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। जानकारी के अनुसार, आठ साल पहले रुकसार का निकाह मसूरी निवासी शाहनवाज से हुआ था। मंगलवार को रुकसार की मौत की खबर से उसके परिवार में हड़कंप मच गया। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि रुकसार की गला दबाकर हत्या की गई और उसके शव को पिलखुवा स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद रुकसार के परिवार ने मसूरी पुलिस को तहरीर देकर उसके पति शाहनवाज और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रुकसार की हत्या की योजना पूर्व में बनाई गई थी और यह पूरी घटना एक साजिश का हिस्सा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी मसूरी, नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version